Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने ‘छोरी तने तो धुआं’ में लगाए ठुमके, डांस देख नाचने लगे फैंस

by Editor
0 comment
Sapna Dance
Trident AD

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लाखों दीवाने हैं, यही कारण है कि आए दिन उनके डांस वीडियो (Dance Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए रहते हैं. लोगों के बीच सपना की दीवानगी ऐसी है की उनके डांस शो की भनक तक लग जाए, बस सैंकड़ों लोग पहुंच जाते हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की पहचान उनका डांस है, जो वो मशहूर होने के बाद भी नहीं छोड़ना चाहती हैं. हाल ही में सपना का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना ‘छोरी तने तो धुआं ढा राख्या सै’ (Chori Tane Dhuma Tha Rakha se) पर धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं.

दरअसल, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने के बोल कुछ ऐसे हैं- ‘छोरी तने तो धुआं ढा राख्या सै’, इस गाने पर सपना चौधरी इस कदर मग्न होकर मस्ती भरा डांस कर रही हैं कि उन्हें देखकर ऑडिएंस में मौजूद लोग भी झूम रहे हैं. काले सूट में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं और डांस के बारे में तो क्या कहें… आप खुद ही वीडियो में देख लीजिए-

सपना का ये मस्ती भरा अंदाज ही है, जिसकी वजह से हमेशा की तरह इस डांस शो में भी सपना का डांस देखने सैंकड़ों की भीड़ दिखाई दे रही है. वहीं, सपना भी अपने फैंस को इप्रेस करने की भरपूर कोशिश कर रही हैं. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

सपना चौधरी का ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर ट्रेंडिंग वीडियोज में से एक बना हुआ है. सपना की खास बात ये है कि वो अपना डांस खुद सबसे ज्यादा इंजॉय करती हैं तभी शायद उनके फैंस भी साथ झूमते दिखाई देते हैं.

Trident AD

You may also like

Leave a Comment

2022 The Trident News, A Media Company – All Right Reserved. Designed and Developed by iTree Network Solutions +91 94652 44786