Box Office Collection : वीकेंड पर ‘थॉर: लव एंड थंडर’ की कमाई में आया उछाल, तीसरे दिन ढेर हुई ‘खुदा हाफिज 2’

by Editor
0 comment
THOR LOVE AND THUNDER AND KHUDA HAAFIZ 2 BOX OFFICE DAY 4
Trident AD

हॉलीवुड फिल्म ‘थॉर- लव एंड थंडर’ (Thor: Love and Thunder) और व‍िद्युत जामवाल ( vidyut jammwal) और श‍िवाल‍िका ओबरॉय (shivaleeka oberoi) स्‍टारर फिल्‍म ‘खुदा हाफ‍िज’ (khuda haafiz chapter 2) एक दिन के अंतराल में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ‘थॉर- लव एंड थंडर’ ने ओपनिंग डे पर बॉक्‍स ऑफिस पर तगड़ी शुरुआत की है, तो वहीं ‘खुदा हाफ‍िज’ का ओपनिंग-डे कुछ खास नहीं था. अब इन दोनों ही फिल्मों के वीकेंड कलेक्शन सामने आ चुके हैं. इसे देखने के बाद यही लग रहा है कि ‘खुदा हाफ‍िज’ का वीकेंड पर कोई जादू नहीं चल सका.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, ‘थॉर- लव एंड थंडर’ ने वीकेंड पर काफी जबरदस्त कमाई की है. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर यह कमाई के मामले में यह 5वें नंबर पर है. इसने ‘द लॉयन किंग’ टॉप 5 की लिस्ट से बाहर कर लिस्ट में अपना नाम बनाने में सफल हो चुकी है. बताया जा रहा है कि इसने वीकेंड यानी रविवार को करीब 20 करोड़ से अधिक कमाई की.

‘थॉर- लव एंड थंडर’ का वीकेंड कलेक्शन

कहा भी ये जा रहा है कि रविवार की कमाई के साथ ‘थॉर- लव एंड थंडर’ ने अपने भारत में कुल 60 करोड़ रुपये से अधिक का बिजनेस कर लिया है. जो कि इस हफ्ते रिलीज हुई अबतक भारतीय फिल्मों से कहीं अधिक है. मीडिया रिपोट्स के अनुसार, ‘थॉर: लव एंड थंडर’ (Thor Love And Thunder) ने पहले दिन 18.50 करोड़, दूसरे दिन 11.50 करोड़ , तीसरे दिन 17 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

Khuda Haafiz 2 का वीकेंड कलेक्शन

विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबरॉय की फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ बीते शुक्रवार 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.मीडिया रिपोर्ट्स कि मानें तो, फारुक कबीर ने डायरेक्शन में बनी यह फिल्म वीकेंड में शानदार कलेक्शन करने में असफल रही. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा कि फिल्म ने वीकेंड यानी रविवार को 2.20 करोड़ की कमाई की. इस तरह से फिल्म का पहला वीकेंड वास्तव में कम था. फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5 करोड़ रुपये रहा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘खुदा हाफिज 2’ ने 1.25 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की और शनिवार यानि दूसरे दिन 1.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. बता दें कि फिल्म का टोटल बजट 15 करोड़ के आसपास है.

Trident AD

You may also like

Leave a Comment

2022 The Trident News, A Media Company – All Right Reserved. Designed and Developed by iTree Network Solutions +91 94652 44786