डिप्टी कमिश्नर ने किया नंबरदार यूनियन के दफ्तर का उद्घाटन, सर्विस सेंटर का भी किया निरीक्षण

by Sandeep Verma
0 comment
Trident AD

जालन्धर ( एस के वर्मा ): डिप्टी कमिश्नर जसप्रीत सिंह ने शुक्रवार को सब-रजिस्टरार जालंधर की ईमारत में नंबरदार यूनियन के दफ्तर का उद्घाटन किया।
डिप्टी कमिशनर ने नबंरदार यूनियन जिला जालंधर शहरी को नए दफ्तर के लिए बधाई देते हुये कहा कि यूनियन की मांग पर जिला प्रशासन द्वारा नंबरदारों को 20X20 स्थान आवंटित किया गया है, जिस पर यह दफ्तर बनाया गया है। जसप्रीत सिंह ने नंबरदारों को प्रशासन का अहम हिस्सा बताते हुए कहा कि राजस्व विभाग में जहां नंबरदार की अहम भूमिका होती है वहीं सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने में भी उनकी अहम भूमिका होती है। दफ्तर के लिए जगह आवंटित करने पर यूनियन के लोगों ने डिप्टी कमिश्नर का आभार जताया। इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (ज) मेजर अमित सरीन, एसडीएम जै इंदर सिंह, सब रजिस्ट्रार जालंधर-1 कुलवंत सिंह संधू, सब रजिस्ट्रार जालंधर-2 प्रदीप कुमार, नायब तहसीलदार विजय कुमार अहीर, नंबरदार यूनियन पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष गुरपाल सिंह समरा, नंबरदार अशोक संधू, नगर अध्यक्ष चंद्र केलर आदि उपस्थित थे।IMG 20220826 WA0819     सेवा केंद्र का निरीक्षण –डिप्टी कमिशनर जसप्रीत सिंह ने जिला प्रशासनिक परिसर स्थित सेवा केंद्र का निरीक्षण किया और वहां के लोगों को दी जाने वाली सेवाओं की भी जायजा लिया । जसप्रीत सिंह ने कहा कि लोगों को अधिक से अधिक ई-स्टांप पेपर उपलब्ध करवाने के लिए टाइप-1 सेवा केंद्र पर अतिरिक्त काउंटर बनाया गया है ताकि उन्हें ई-स्टांप लेने में किसी प्रकार की परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन सेवा केंद्र पर आने वाले अधिक से अधिक लोगों को ई-स्टांप पेपर प्राप्त करने की सुविधा के लिए वचनबद्ध है, जिसके लिए आने वाले दिनों में और काउंटर स्थापित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सेवा केंद्र में ई-स्टांप के लिए दो काउंटर लगने से लोगों को काफी राहत मिली है। उन्होंने कहा कि ई-स्टांप पेपर खरीदने के लिए लोग जिला प्रशासकीय परिसर स्थित टाइप-1 सर्विस सेंटर में सुबह आठ बजे से शाम छह बजे तक संपर्क कर सकते है।

 

Trident AD
Trident AD

You may also like

Leave a Comment

2022 The Trident News, A Media Company – All Right Reserved. Designed and Developed by iTree Network Solutions +91 94652 44786