मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर पश्चिम विधानसभा में किया रोड शो, कहा – जालंधर ‘वेस्ट’ को जालंधर ‘ वेस्ट’ बनाएंगे

by Sandeep Verma
0 comment
Trident AD

जालंधर : मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को जालंधर पश्चिम विधानसभा के विभिन्न इलाकों में रोड शो किया। रोड शो में आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत और हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। मान ने लोगों से आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत को जिताने की अपील की और कहा कि आप उम्मीदवार को जिताएं, हम मिलकर जालंधर ‘वेस्ट’ को जालंधर ‘बेस्ट’ (सबसे अच्छा) बनाएंगे।मुख्यमंत्री मान का रोड शो वार्ड संख्या-46 के बाबा बालक नाथ मंदिर से शुरू हुआ। इसके बाद उन्होंने वार्ड संख्या-43 के उज्जवल स्वीट्स और गुरु संत नगर होते हुए वार्ड संख्या-78 के बाबूलाल सिंह कनाल सहित अन्य कई इलाकों में रोड शो किया।रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मान ने भाजपा उम्मीदवार शीतल अंगुराल पर निशाना साधा और कहा कि इस चुनाव की नौबत ही नहीं आनी थी। यह चुनाव आप पर थोपा गया है क्योंकि पिछ्ला विधायक दल-बदलू और लालची निकला। उसके व्यक्तिगत स्वार्थ और लोभ के कारण यह चुनाव हो रहा है।मान ने कहा कि उसने विधायकी छोड़कर पार्टी और यहां के लोगों के साथ धोखा किया है। उसकी धोखेबाजी के कारण उपचुनाव में सरकारी खजाने से करोड़ों रुपए खर्च हो रहे हैं, जो लोगों के टैक्स का पैसा है। 10 जुलाई को आप सभी लोग एक होकर उसकी धोखेबाजी का जवाब दें।मान ने कहा कि पिछला विधायक धोखेबाज निकला, लेकिन परमात्मा की कृपा से हमें इस बार मोहिंदर भगत के रूप में एक ईमानदार और पढ़ा-लिखा उम्मीदवार मिल गया है। इन्हें जिताएं। मोहिंदर भगत जालंधर पश्चिम के विकास के लिए जो भी काम बोलेंगे, हम करेंगे।उन्होंने कहा कि ईवीएम मशीन पर आप उम्मीदवार का बटन पांचवें नंबर पर है, लेकिन आपको सुनिश्चित करना है की नतीजे वाले दिन मोहिंदर भगत पहले नंबर पर आएं। उन्होंने कहा कि भगत के परिवार ने पिछले दो पीढ़ी से जालंधर के लोगों की सेवा की है। अन्य पार्टियों के उम्मीदवार की तरह इनका व्यापार और माफिया में कोई हिस्सा नहीं है और न ही इनपर कोई भ्रष्टाचार का आरोप है। यह बेहद साफ छवि के व्यक्ति हैं।मान ने कहा कि इस चुनाव के नतीजे से सरकार में कोई उलट फेर नहीं हो सकता है। इससे न हमारी सरकार गिरेगी और न ही किसी की सरकार बनेगी, लेकिन आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के जितने से आपकी सरकार में हिस्सेदारी होगी, जिससे इस इलाके का विकास तेज गति से हो सकेगा।उन्होंने कहा कि हम इस इलाके में अच्छे स्कूल और अस्पताल खोलेंगे, ताकि आपको अच्छा इलाज और आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा मिल सके। हम यहां की खराब सीवरेज व्यवस्था को ठीक करेंगे। गली-नालियों को ठीक करेंगे। साफ सफाई की अच्छी व्यवस्था करेंगे एवं बिजली व पानी से संबंधित सभी समस्याएं दूर करेंगे।

*पंजाब के इतिहास में यह पहली बार हो रहा है कि कोई मुख्यमंत्री अपने परिवार के साथ जालंधर रहने आया है – मोहिंदर भगत*

‘आप’ उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने रोड शो में आए लोगों और मुख्यमंत्री भगवंत मान का धन्यवाद किया और कहा कि पंजाब के इतिहास में यह पहली बार हो रहा है कि कोई मुख्यमंत्री अपने परिवार के साथ जालंधर रहने आया है। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए मुख्यमंत्री ने यहां किराए पर घर लिया और लगातार हमसे रूबरू हो रहे हैं। आप उम्मीदवार ने जालंधर पश्चिम की जनता से मुख्यमंत्री भगवंत मान का साथ देने की अपील की और कहा कि मान सरकार आम लोगों और गरीबों के लिए काम कर रही है। इसलिए झाड़ू का बटन दबाकर मुख्यमंत्री मान के जनहितैषी कार्यों पर मुहर लगाएं।

Trident AD
Trident AD

You may also like

Leave a Comment

2022 The Trident News, A Media Company – All Right Reserved. Designed and Developed by iTree Network Solutions +91 94652 44786