कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पंजाब में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर गहरी चिंता व्यक्त की

by Sandeep Verma
0 comment
Trident AD

आदमपुर (जालंधर) : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर गंभीर चिंता व्यक्त की है। जालंधर संसदीय उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी इंदर इकबाल सिंह अटवाल के समर्थन में आज यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि अगर ऐसे ही हालात रहे तो कोई भी पंजाब में निवेश करने नहीं आएगा जिससे राज्य की अर्थव्यवस्था बुरी तरह प्रभावित होगी। पूर्व मुख्यमंत्री ने बताया कि किस तरह पंजाब में हत्याएं हो रही हैं जहां अपराधियों को कानून का कोई डर नहीं है जबकि खूंखार गैंगस्टर जेलों में बैठकर मीडिया को इंटरव्यू भी दे रहे हैं।  उन्होंने कहा कि राज्य के युवा पहले ही देश से बाहर पलायन कर रहे हैं क्योंकि उन्हें यहां कोई भविष्य नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान से राज्य की इन गंभीर समस्याओं का समाधान करने को कहा। पूर्व मुख्यमंत्री ने राज्य में नशीले पदार्थों के प्रसार पर भी चिंता व्यक्त की और इस खतरे को रोकने में विफल रहने के लिए आम आदमी पार्टी सरकार को जिम्मेदार ठहराया।लोगों से भाजपा उम्मीदवार अटवाल को वोट देने की जोरदार अपील करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी (भाजपा) ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों मोर्चों पर अपनी क्षमताओं को साबित किया है। इसके अलावा, उन्होंने कहा, देश की अर्थव्यवस्था नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्रित्व काल में सबसे अच्छा कर रही है। उन्होंने कहा, संयुक्त राज्य अमेरिका और यूरोप सहित विश्व अर्थव्यवस्था सुस्त थी, जबकि भारत स्थिर और मजबूत बना रहा। उन्होंने कहा कि पंजाब में भी लोग भाजपा को वोट और समर्थन देना चाहते हैं, क्योंकि जहां भी भाजपा सत्ता में है, वहां शांति, प्रगति और समृद्धि है। उन्होंने कहा, वह लोगों में बहुत उत्साह महसूस कर सकते हैं क्योंकि वे प्रधानमंत्री मोदी को बेहद प्यार करते हैं।

इस अवसर पर अन्य लोगों में केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश, इंदर इकबाल सिंह अटवाल, जय इंदर कौर, परमिंदर बराड़ और अन्य शामिल थे।

Trident AD
Trident AD

You may also like

Leave a Comment

2022 The Trident News, A Media Company – All Right Reserved. Designed and Developed by iTree Network Solutions +91 94652 44786