9 साल का काम 9 महीने में करके दिखाएगी भाजपा : अश्विनी शर्मा

by Sandeep Verma
0 comment
Trident AD

जालंधर : आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा जालंधर लोकसभा का उपचुनाव अकाली दल के गठबंधन से बंधन मुक्त होकर लड़ रही है और यह चुनाव कई मायनों में विशेष है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सांसद ने संसद में 9 साल में 9 बार भी जालंधर की आवाज नहीं उठाई, उल्टा जो 900 करोड़ का स्मार्ट सिटी का फंड था, उस पर भी नजर नहीं रखी। उन्होंने कहा कि अब तक के चुनाव प्रचार के दौरान जिस तरह से लोगों का प्यार भाजपा को मिला है, उससे स्पष्ट है कि लोगों ने भाजपा को जिताने का मन बना लिया है। कांग्रेस का सांसद जो काम 9 साल में नहीं कर सका वह भाजपा सांसद 9 महीने में करके दिखाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा 9 महीने में विकास का ट्रेलर दिखाएगी, जबकि पूरी पिक्चर देखने के लिए लोग 2024 के लोकसभा चुनाव में खुद भाजपा को चुनेंगे। वहीं भाजपा के प्रत्याशी इंदर इकबाल सिंह अटवाल ने कहा कि जालंधर का उपचुनाव पंजाब में नए युग की शुरुआत करेगा और पंजाब में एक नई सुबह होगी। अश्वनी शर्मा ने अब तक के चुनाव प्रचार पर बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता पिछले 2 महीने से लगातार लोगों से संपर्क कर रहे हैं और एक सुखद अनुभव भाजपा को हुआ है। भारतीय जनता पार्टी के जहां केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक आदि चुनाव प्रचार में जुटे रहे, वहीं 6500 कार्यकर्ताओं ने भी चुनाव प्रचार में भाग लिया। उन्होंने गांवों और शहरों से 2.50 लाख परिवारों से संपर्क किया और प्रत्येक वोटर के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश पहुंचाया है। ग्रामीण क्षेत्रों में जिस तरह से लोगों ने भाजपा का स्वागत किया, भाजपा की रैलियों में शामिल हुए, उससे स्पष्ट हो गया कि गांवों और शहरों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं और नीतियों को पसंद किया जा रहा है। अश्वनी शर्मा ने लोकसभा उपचुनाव के बारे में कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रत्येक चुनाव पूरी गंभीरता से लड़ती है। फिर वह उपचुनाव हो, विधायक का चुनाव, पार्षद का हो या किसी भी स्तर का चुनाव हो। इस उपचुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी के कई केंद्रीय मंत्री, सांसद, पूरे प्रदेश की टीम औऱ पूर्व मंत्री चुनाव प्रचार में डटे रहे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से विपक्षी दल चुनाव के अंतिम पड़ाव में शराब बांटते हैं, भारतीय जनता पार्टी शराब की एक बूंद भी नहीं बांटेगी। जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचार और देश विरोधी ताकतों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस रखती हैं, उसी तरह नशे के खिलाफ भी भाजपा की जीरो टॉलरेंस रहेगी। आम आदमी पार्टी की सरकार ने सत्ता में आने से पहले नशा खत्म करने, महिलाओं को एक हज़ार रुपये प्रति महीना देने, बुजुर्गों और विधवाओं की पेंशन दोगुनी करने के प्रलोभन देकर सत्ता तो प्राप्त कर ली, मगर वादे पूरे नहीं कर रही। अब प्रदेश की जनता का आप सरकार से पूरी तरह से मोहभंग हो चुका है। जिस तरह से पंजाब में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है और कांग्रेस के सांसद ने जिस तरह से जालंधर की ओर ध्यान नहीं दिया, ऐसे में जनता को अब भाजपा ही उम्मीद के रूप में नजर आती है और एक बेहतर विकल्प के रूप में भाजपा को देखा जा रहा है।
अश्वनी शर्मा ने कहा कि 6 मई को भाजपा ने जालंधर में रोड शो आयोजित किया था। उस रोड शो के दौरान जनता ने जो प्यार और जो स्नेह दिया है, वह ऐतिहासिक था। उनके अपने व्यक्तिगत फेसबुक पर 70 हज़ार लोगों ने इसे लाइव देखा, जबकि बाकी सोशल मीडिया, यूट्यूब, भाजपा की फेसबुक पर भी देखने वाले असंख्य लोग थे। उन्होंने कहा कि जो समर्थन और उत्साह उस रोड शो में लोगों का देखने को मिला, उससे स्पष्ट है कि लोग अब जालंधर लोकसभा उपचुनाव, आगामी लोकसभा आम चुनाव और 2027 में पंजाब के विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता में देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में मीडिया की भूमिका की भी बहुत ही सकारात्मक रही। उन्होंने जालंधर के कायाकल्प और पंजाब की समृद्धि और तरक्की के लिए भाजपा के उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल को वोट देकर संसद में भेजने की अपील की। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी अकाली दल संयुक्त के सांझे उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल ने कहा कि जालंधर लोकसभा का उपचुनाव पंजाब में नए युग की शुरुआत करने और एक नई सुबह लाने वाला साबित होगा। अटवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पंजाब से विशेष लगाव और मोह है। अब तो गांवों और शहरों में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं का जिक्र जगह-जगह हो रहा है। उन्होंने कहा कि जालंधर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा को जिता कर पंजाब विकास की ओर बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि उन्हें एक बार सेवा का अवसर अवश्य दिया जाए। इंदर इकबाल सिंह अटवाल ने कहा कि कांग्रेस का सांसद 9 साल रहा, मगर उन्होंने अपनी जिम्मेदारी सही ढंग से नहीं निभाई। उन्होंने केंद्र सरकार की असंख्य योजनाओं का लाभ भी लोगों तक नहीं पहुंचाया। ऐसे में उन्हें भी एक मौका मिलना चाहिए ताकि जालंधर का विकास करवाया जा सके और केंद्र सरकार की योजनाओं को लागू किया जा सके। इस अवसर पर अश्वनी शर्मा के साथ मंच पर भाजपा प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता, उपाध्यक्ष डॉ. सुभाष शर्मा, दयाल सिंह सोढ़ी, प्रवक्ता अनिल सरीन, मीडिया सचिव जनार्दन शर्मा, जिला अध्यक्ष सुशील शर्मा, अमित भाटिया आदि भी उपस्थित थे।

Trident AD
Trident AD

You may also like

Leave a Comment

2022 The Trident News, A Media Company – All Right Reserved. Designed and Developed by iTree Network Solutions +91 94652 44786