पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री अवतार हैनरी और विधायक जूनियर हैनरी ने हिमाचल विधानसभा चुनाव में जीत पर कार्यकर्ताओं को दी बधाई।

by Sandeep Verma
0 comment
Trident AD

जालन्धर ( एस के वर्मा ): पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री व् प्रदेश कांग्रेस के सीनियर उप प्रधान अवतार हैनरी और हल्का उत्तरी के विधायक अवतार जूनियर हैनरी ने हिमाचल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर कार्यकताओं को बधाई दी है जीत की ख़ुशी में उत्तरी हलके के कार्यालय में कांग्रेसी वर्करों का जमवाड़ा लगा रहा और कार्यकर्ताओं ने हैनरी का मुँह मीठा करवाया । पूर्व मंत्री हैनरी ने सभी कार्यकर्ताओ को जीत की बधाई दी और जनता को सम्बोदित करते हुए कहा की हिमाचल विधानसभा के चुनाव में कांग्रेस की जीत से सभी कार्यकर्ताओ का मनोबल बड़ा है और उससे यह स्पष्ट है की हिमाचल की जनता ने राहुल गांधी जी की सोच और उनकी योजनाओं पर अपनी मोहर लगाई है Screenshot 20221208 172109    उत्तरी हल्के के विधायक व् आल इण्डिया कांग्रेस के सदस्य जूनियर अवतार हैनरी ने सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी और कहा की हिमाचल निवासियों ने मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा को चलता किया है और शून्य सीट प्राप्त करने वाली आम आदमी पार्टी को भी आईना दिखाया है। विधायक ने कहा की इसी विजय कर्म से कांग्रेस आगामी नगर निगम चुनाव और लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत प्राप्त करेगी। इस मोके पर कांग्रेसी नेता बब्बू सिदाना,सतीश धीर,रत्नेश सैनी,गौरव शर्मा नोनी,विकास तलवाड़,हैप्पी सागर,प्रदीप कुमार,विशाल गिल ,किशन लाल भोला,बंटू शर्मा,प्रो छतरपाल,रोक्की वरमानी,साहिल सेठी,अजय आनंद,नवन सेठी,दर्शन नामधारी,अजय आनंद,मनोज आनंद,गौरव भंडारी,मोंटी शर्मा आदि भारी संख्या में मौजूद थे।

Trident AD
Trident AD

You may also like

Leave a Comment

2022 The Trident News, A Media Company – All Right Reserved. Designed and Developed by iTree Network Solutions +91 94652 44786