महिला कांग्रेस ने भी सरकार के खिलाफ खोल दिया मोर्चा खोल : कंचन ठाकुर

by Sandeep Verma
0 comment
Trident AD

जालन्धर ( एस के वर्मा ) : पंजाब के जालंधर में महिलाओं ने आम आदमी पार्टी को वादे के अनुसार अभी तक 1-1 हजार रुपए न मिलने पर महिला कांग्रेस ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।इस मौके पर पंजाब प्रदेश कांग्रेस पार्टी की पंजाब प्रधान गुरशरण कौर रंधावा मुख्य तौर पर मजूद रही इस मौके पर जिला महिला कांग्रेस प्रधान कंचन ठाकुर ने बताया की आज महिला कांग्रेस और कुछ अन्य संगठनों की महिलाओं हाथ में तख्तियां लेकर संविधान चौक पर पहुंची। महिलाओं ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और सरकार से 11-हजार रुपए के हिसाब से 12 महीने का पैसा मांगा। सत्ता में आने से पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री ने करतारपुर में बाकायदा कैंप लगाकर गारंटी फार्म भरकर दिए थे कि सत्ता में आने पर 18 साल से ऊपर हर महिला को हर माह 1-1 हजार रुपया देंगे, लेकिन सालभर सरकार चलने के बाद भी महिलाओं को पैसे नहीं मिले। IMG 20230428 172839 1    इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए एडवोकेट मधु रचना ने कहा कि शगुन स्कीम भी सरकार ने बंद कर दी मौजूदा सरकार महिलाओं के प्रति दमनकारी नीतियां अपना रही है। गरीब बेटियों की शादी पर सरकार शगुन स्कीम के तहत पैसे देती थी, लेकिन मौजूदा सरकार ने बेटियों के सिर से उस आशीर्वाद वाले हाथ को भी पीछे खींच लिया है। स्कीम को बंद कर दिया है। महिला कांग्रेस ने सरकार से मांग की कि इस स्कीम को दोबारा चलाया जाए।

महिलाओं ने रिंकू से पूछा- कब मिलेंगे पैसे?

महिला कांग्रेस ने कहा कि 4 महीने पहले सुशील रिंकू जब कांग्रेस में थे तो वह जगह कहते थे कि आम आदमी पार्टी के नेता जहां पर भी मिल जाएं, उनसे पूछो कि महिलाओं को 1-1 हजार रुपए कब मिलेंगे। अब सुशील रिंकू बताएं कि सरकार के वादे के अनुसार, उन्हें हक कब मिलेगा।

Trident AD
Trident AD

You may also like

Leave a Comment

2022 The Trident News, A Media Company – All Right Reserved. Designed and Developed by iTree Network Solutions +91 94652 44786