डिप्टी कमिश्नर ने आदमपुर सिविल एयरपोर्ट का किया दौरा

by Sandeep Verma
0 comment
Trident AD

जालंधर ( एस के वर्मा ):  डिप्टी कमिश्नर जसप्रीत सिंह ने आदमपुर सिविल एयरपोर्ट का दौरा करते वहां नए टर्मिनल के चल रहे निर्माण कार्य की समीक्षा की और एयरपोर्ट एप्रोच रोड योजना की प्रगति की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को काम में तेजी लाने के निर्देश दिए।
डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि हवाई अड्डे पर 83.12 करोड़ रुपये की लागत से नई टर्मिनल इमारत को बनाया जा रहा है, जहां अति आधुनिक बुनियादी ढाँचे, वीआईपी लाउंज, नए आगमन और प्रस्थान गेट सहित उच्च श्रेणी की सुविधाए मिलेगी। उन्होंने कहा कि इस महीने के अंत तक टर्मिनल का निर्माण पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने टर्मिनल के पीछे की पार्किंग की भी समीक्षा की, जो रनवे से जुड़ी होगी। जसप्रीत सिंह ने एयरपोर्ट की ओर जाने वाली सड़क के चल रहे कार्य की प्रगति की समीक्षा करते हुए संबंधित अधिकारियों को कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए ताकि योजना को समय पर पूरा किया जा सके। उन्होंने कहा कि एप्रोच रोड के बनने से उन यात्रियों को काफी सुविधा होगी, जिन्हें एयरपोर्ट जाने के लिए गांवों से नहीं गुजरना पड़ेगा। इस बीच हवाईअड्डे के अधिकारियों ने शहर में अवैध कब्जे का मामला भी डिप्टी कमिश्नर के समक्ष उठाया, जिस पर उन्होंने संबंधित अधिकारियों को अवैध कब्जे के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस बीच डिप्टी कमिश्नर ने हवाईअड्डे पर उड़ानें जल्द शुरू करने को लेकर भी हवाईअड्डा अथॉरिटी से चर्चा की।इस मौके पर एसडीएम जै इंदर सिंह, एसडीएम बलबीर राज सिंह, डायरेक्टर एयरपोर्ट कमलजीत कौर, एक्सियन पीडब्ल्यूडी बी.एस. तुली और एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारी मौजूद थे।

 

Trident AD
Trident AD

You may also like

Leave a Comment

2022 The Trident News, A Media Company – All Right Reserved. Designed and Developed by iTree Network Solutions +91 94652 44786