जालंधर : आप के विधायक शीतल अंगुराल को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी

by Sandeep Verma
0 comment
Trident AD

जालंधर ( एस के वर्मा ): पंजाब के जालंधर से आप के विधायक शीतल अंगुराल को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। विधायक ने थाना न:5 में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। एफआईआर में वह नंबर भी लिखवाया गया है जिस नंबर से उन्हें मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने एफ आई आर नंबर 178 धारा 294,506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। विधायक शीतल अंगुराल ने कुछ दिन पहले मीडिया में अमृतपाल सिंह को लेकर बयान दिए थे।जिस कारण उन्हें धमकी मिली है।
अमृतपाल को लेकर बोले शीतल अंगूराल ने तत्काल पकड़कर जेल में भेजने का बयान दिया था। अमृतपाल पंजाब का माहौल खराब कर रहा है और जो भी खालिस्तान का समर्थन करता है,उसको भी जेल में भेज देना चाहिए। मीडिया में दिए इस बयान के कुछ दिनों बाद शीतल अंगूराल को फोन पर बयान वापस लेने और जान से मारने की धमकी भरा फोन आया। जिस पर उन्होंने थाना न: 5 में एफ आई आर दर्ज करवा दी।IMG 20221014 143612     कमिश्नर ऑफिस डीसीपी से मिलने पहुंचे विधायक शीतल अंगूरल ने मीडिया को बताया की कुछ दिन पहले अमृतपाल को लेकर मीडिया में बयान दिया था और उस बयान के बाद उन्हें एक नंबर से धमकी भरा फोन आया वह नंबर पंजाब में ट्रेस हुआ है हालांकि वह नंबर राजस्थान का है। धमकी भरे फोन आने के बाद उन्होंने कानूनी कार्रवाई करवाते हुए पुलिस में एफ आई आर दर्ज करवा दी है साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग उन्हें धमकियां देते हैं और पंजाब के मुद्दों से पीछे हटने की बात करते हैं मैं उन्हीं को चेतावनी देना चाहते हैं कि वह खुद संभल जाएं नहीं तो उनकी सरकार उन पर कड़ी कार्रवाई करेगी। डीसीपी जगमोहन सिंह ने बताया कि विधायक ने अपने बयानों में जिस नंबर से धमकी भरी कॉल आई वह लिखवाया है और पुलिस इस पूरे मामले की इन्वेस्टिगेशन कर जल्द ही आरोपी को काबू करेगी।

Trident AD
Trident AD

You may also like

Leave a Comment

2022 The Trident News, A Media Company – All Right Reserved. Designed and Developed by iTree Network Solutions +91 94652 44786