कांग्रेस प्रत्याशी करमजीत कौर चौधरी व विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी ने चौधरी संतोख सिंह की स्मृति में श्रद्धांजलि अर्पित की।

by Sandeep Verma
0 comment
Trident AD

जालंधर ( एस के वर्मा ): कांग्रेस पार्टी द्वारा उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद पहली बार जालंधर पहुंचे करमजीत कौर चौधरी व फिल्लौर विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी बुधवार को परिवार के पैतृक गांव कादीया में पहुंचे और दिवंगत संतोख सिंह की समाधि पर पुष्प अर्पित किए. चौधरी। इस अवसर पर जालंधर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजिंदर बेरी, जालंधर नार्थ हल्का विधायक अवतार सिंह जूनियर बावा हेनरी, करतारपुर के पूर्व विधायक चौधरी सुरिंदर सिंह, नकोदर विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी डॉ.नवजोत सिंह दहिया, पूर्व मेयर जगदीश राज राजा, पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर व अन्य पार्टी के अन्य नेता और कार्यकर्ता भी पहुंचे। इससे पहले, बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने दोनों नेताओं के जालंधर शहर स्थित आवास पर पहुंचने पर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए करमजीत कौर चौधरी ने उपचुनाव के लिए अपने नाम की घोषणा करने के लिए कांग्रेस नेतृत्व का धन्यवाद किया और कहा कि वह जालंधर के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगी.पत्रकारों के एक सवाल का जवाब देते हुए विधायक विक्रमजीत चौधरी ने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार अपने एक साल के कार्यकाल में बुरी तरह विफल रही है और प्रदेश की जनता अपने आप को बिल्कुल सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों को अपराध मुक्त माहौल देने की बजाय सरकार कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धमकाने पर ध्यान दे रही है, जिसका जवाब जनता उपचुनाव में रिकॉर्ड तोड़ मतों से कांग्रेस को जिताकर देगी। इस मौके पर नगर पार्षद मनमोहन राजू, विपन चड्ढा और तरसेम लखोत्रा,रमित दत्ता, गुरया मार्केट कमेटी के चेयरमैन दारा सिंह रॉय, भूपिंदर सिंह जॉली और मीन बग्गा सहित अन्य लोग मौजूद थे.

Trident AD
Trident AD

You may also like

Leave a Comment

2022 The Trident News, A Media Company – All Right Reserved. Designed and Developed by iTree Network Solutions +91 94652 44786